बयान से पलटे प्रकाश राज, बोले- मैं कोई मूर्ख नहीं हूं जो अपने पुरस्‍कारों को वापस कर दूं

 बयान से पलटे प्रकाश राज, बोले- मैं कोई मूर्ख नहीं हूं जो अपने पुरस्‍कारों को वापस कर दूं
दक्षिणपंथी विचारधारा की आलोचक गौरी लंकेश के कत्ल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेने वाले अभिनेता प्रकाश राज अपने बयान से पलट गए हैं. अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर प्रकाश राज ने कहा है कि वह पुरस्कार नहीं लौटाएंगे.


उन्होंने कहा कि मैं कोई मूर्ख हूं, जो 5-5 पुरस्कार लौटा दूं. ये राष्ट्रीय पुरस्कार मुझे मेरे काम की बदौलत मिले हैं और इसका मुझे गर्व है. मैं सिर्फ हैरान हूं कि ये क्यों कहा गया. हंसते हुए उन्होंने कहा कि पॉइंट पर आते हैं. मैं स्टेज पर था, हाल की मौतों गौरी लंकेश या कलीबुर्गी की हत्या पर बात हुई मेरी प्रतिक्रिया थी. कौन अपराधी था हम नहीं जानते. मगर जश्न कौन बना रहा है, हम देख रहे हैं.

हालांकि प्रकाश राज के इस वीडियो पर उन्हीं के फैंस ने उन्हें आइना दिखा दिया. नरेश बाबू ने प्रकाश के स्पष्टीकरण वाले वीडियो के नीचे कॉमेंट किया कि क्या ऐसा कोई नियम है कि किसी को पूर्व की हर घटना पर प्रतिक्रिया देनी चाहिए, जिससे वो क्वॉलिफाइड हो सके?’ गौरव पूनिया ने कहा कि इंडिया के पीएम हर मामले पर बोलने के लिए बाध्य नहीं हैं. जांच की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है और वह इसे कर रही है.

एक यूजर ने लिखा कि मैं आपका सम्मान करता था मगर आज आपने मुझे गलत साबित कर दिया. आप भी कांग्रेस के एजेंट निकले.

बता दें कि सितंबर माह की शुरुआत में बेंगलूरु में उन्हीं के घर के बाहर गोली मार दी गई थी. 55-वर्षीय गौरी लंकेश एक साप्ताहिक समाचारपत्र का प्रकाशन करती थीं. हत्या के इस मामले में फिलहाल किसी को भी अरेस्ट नहीं किया गया है. घर पर लगे सिक्योरिटी कैमरा में हमलावर हेलमेट पहने दिखाई दे रहा था.



loading...

Facebook