डिंपल शर्मा ने माता की चौकी में गाईं शानदार भेंटे, नाचते-गाते लोगों ने दिया साथ

 डिंपल शर्मा ने माता की चौकी में गाईं शानदार भेंटे, नाचते-गाते लोगों ने दिया साथ
वैशाली स्थित सेक्टर-4 में लोगों ने सजा रखी थी ‘माता की चौकी’. जहाँ डिंपल शर्मा ने अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा. भक्तगणों से खचाखच भरे पंडाल में डिम्पल शर्मा ने एक के बाद एक कई शानदार भेंटें गाकर लोगों का दिल जीत लिया. जैसे ही डिंपल ने हाथों में माइक थामा उसी पल से लोग भी साथ में गुनगुनाने लगे. 


माता के भक्तों पर रंग तब चढ़ा जब बारी आई डिंपल की पसंदीदा पंजाबी भेंट “तेरी रावां विच पलका बिछाके” गाने की. ढोलक की थाप के साथ डिंपल की बेहतरीन आवाज़ से मानो पंडाल साक्षात वैष्णों देवी मंदिर बन गया हो. पंडाल में बैठे सभी लोग डिंपल के साथ नाचने-गाने लगे. क्या महिलायें, बच्चे और क्या जवान, हर कोई डिंपल का साथ तालियाँ बजाकर दे रहा था. 

भक्तों की फरमाईश पर डिंपल ने एक के एक बेहतरीन भेंटों का हुजूम ही लगा दिया. हर भेंट के बाद लोगों ने माता के जय कारे लगाकर खूब साथ दिया. ‘कितने दिनों के बाद है आई भक्तों रात भजन की’, ‘पार करो मेरा बेड़ा’, ‘जोत जगे दिन रात’, ‘तेरी रावां विच पलका बिछाके’, ‘दर ते आवंगे तेरे सालों साल नी माय’ सभी भेंटों ने लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया. 

ज्ञात हो, राज महाजन ने डिंपल शर्मा के साथ तीन साल का सिंगिंग कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. जिसके तहत आने वाले समय में डिंपल म्यूजिक इंडस्ट्री में एक रॉक स्टार बनकर उभरेगी. हाल ही में डिंपल ने अपना पहला गाना मोक्ष म्यूजिक के बैनर तले रिकॉर्ड किया है. बहुत जल्द ये गाना होगा आपके सामने.
 



loading...

Facebook