डॉलीवुड टैलेंट क्लब : संगीत सफ़र में हैदर अली ने किया सभी को मंत्रमुग्ध, जीता विजेता का टाइटल

 डॉलीवुड टैलेंट क्लब : संगीत सफ़र में हैदर अली ने किया सभी को मंत्रमुग्ध, जीता विजेता का टाइटल
गुजरे सप्ताह दिल्ली के डीटीसी में आयोजित की गई एक सुरीली शाम. दिवाली के मौके पर इस शाम का अंदाज़ देखते ही बनता था. इस संगीत से भरी शाम को यहाँ आए फनकारों ने अपने दिलकश सुरों से और भी यादगार बना दिया.


सभी फनकारों ने अपनी खूबसूरत गायिकी से ऑडियंस का दिल जीत लिया. जिसमें शामिल रहे योगेन्द्र खोखर, राजेश कुमार, तिलक खेरा, मुकेश गुप्ता, आर.के.मिश्रा, गिरीश सिंह, शुभम गुप्ता, रिषभ शर्मा, आराधना शर्मा, प्रीत चंचल, डिम्पल और शुभम राजपूत. लेकिन इस बार हैदर अली ने सभी को पछाड़ते हुए विनर का टाइटल जीत लिया. हैदर ने “मेरे दोस्त किस्सा ये” और “चाहूँगा मैं तुझे” दो गाने गाये. दोनों ही गानों में उन्होंने अपनी आवाज़ का जादू इस कदर बिखेरा कि लोग उनके सुरों में बह गये. जहाँ हैदर अली ने विजेता का टाइटल जीता वहीँ प्रीत चंचल ‘चुनर’ गाकर उप-विजेता बने.

हैदर अली को विजेता बनने के बाद मोक्ष म्युज़िक की तरफ से 2100 का कैश प्राइज, ट्रॉफी और प्रशस्ति पत्र दिया गया. इस दौरान हैदर अली भावुक हो गये. उन्होंने बताया, “यह उनके ज़िन्दगी की पहली प्रतियोगिता है जिसमें वो विजेता रहे. आज से पहले उन्होंने कभी कोई प्रतियोगिता नहीं जीती. जीतने के बाद डीटीसी के फाउंडर राज महाजन का शुक्रिया अदा किया.”

इस बारे में राज महाजन ने कहा, “सभी की परफॉरमेंस शानदार रही. लेकिन हैदर अली ने बहुत ही बेहतरीन गाया. मुझे खास तौर पर ‘मेरे दोस्त किस्सा ये क्या हो गया’ ज्यादा पसंद आया और ये मेरा पसंदीदा गाना है. प्रीत चंचल ने भी उम्दा गाया. लेकिन ऑनलाइन वोटिंग में हैदर विजेता बने. मेरी तरफ से जीतने वालों को बधाई. जल्द ही आप हैदर अली का विडियो देखेंगे

लाइव वोटिंग के जरिये सभी की परफॉरमेंस को देखने के बाद ऑडियंस यानि जनता जनार्दन ने वोटिंग की, जिसमें सबसे ज़्यादा वोट पाने वाले को विजेता चुना गया.

 “इस मस्तीभरी, धमाकेदार और म्युज़िकल नाईट के आयोजन का श्रेय जाता है मोक्ष म्युज़िक के कर्ता-धर्ता राज महाजन को. राज हमेशा से ही उभरते हुए फनकारों को मंच देने का काम करते हैं. इसीलिए उन्होंने दिल्ली में ‘डॉलीवुड टैलेंट क्लब’ की नींव रखी.

इस मौक़े पर मोक्ष म्युज़िक का बहुप्रतीक्षित गाना “पिया के बिना लागे न जिया और "रीलोडेड तेरी हर अदा” की भी स्क्रीनिंग की गई. इसके अलावा आने वाले गाने ‘सोचा न था’ का टीज़र रिलीज़ किया गया. जाते-जाते सभी ने दिवाली की बधाई दी और दिए जलाकर इस शाम का आनंद उठाया.

 

 



loading...

Facebook