Geeta Colony : गीता कॉलोनी में झूम कर नाचे लोग, मशहूर सिंगर डिंपल राज ने गायें खूब भेंट

 Geeta Colony : गीता कॉलोनी में झूम कर नाचे लोग, मशहूर सिंगर डिंपल राज ने गायें खूब भेंट
दिल्ली स्थित गीता कॉलोनी में सजाया गया था ‘माता के जागरण’ का पंडाल. जिसमें मशहूर सिंगर डिंपल राज ने एक के बाद एक कई शानदार भेंटे गाकर लगाई माता रानी की दरबार में हाजिरी. भक्तों से ठसाठस भरे पंडाल में जैसे ही डिंपल ने हाथों में माइक थामा उसी पल से लोग भी साथ में गाने लगे. एक लाइन डिंपल...तो एक लाइन भक्तगण पीछे-पीछे गा रहे थे. 


माता के भक्तों पर रंग तब चढ़ा जब बारी आई डिंपल की पसंदीदा भेंट “जी करदा मेरा दातिये” गाने की. ढोलक की थाप और कोरस के साथ मिलकर लोग बेकाबू होकर नांचने-गाने लगे. डिंपल की शानदार आवाज़ से मानो पंडाल साक्षात वैष्णों भवन सा बन गया हो. एक वक्त तो ऐसा आया जब कुछ महिलायें खड़ी होकर काफी देर तक माता की भक्ति में डूबकर जयकारे लगाने लगीं. 

भक्तों की फरमाईश और मातारानी के आशीर्वाद से पर डिंपल ने एक के एक बेहतरीन भेंटों का हुजूम ही लगा दिया. हर भेंट के बाद लोगों ने माता के जय कारे लगाकर खूब समर्थन दिया. इसके बाद डिंपल ने कई भेंटो में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा. बाद में गाये ‘पार करो मेरा बेड़ा भवानी’ ने तो पंडाल का रंग ही बदल दिया. सभी लोग इसी भेंट पर सारी रात नांचते रहे. 

डिंपल राज के बारे में इवेंट ऑर्गनाइजर पुष्पेन्द्र अरजरिया ने कहा, “डिंपल की गायिकी में कमाल की बात है. गाते-गाते दर्शकों से बखूबी जोड़ लेती लेती हैं और यही सबसे जरुरी भी है. आने वाले समय में डिंपल ही डिंपल होगी हर पंडाल की आवाज़.” 

मटके वाली पार्टी के संस्थापक पिंकी खुराना ने तो डिंपल को आने वाले कल की सुपरस्टार बताते हुए कहा, “वाकई में डिंपल ने बहुत अच्छा गया है. मैंने उनके साथ शोज किये हैं और उम्मीद करता हूँ आगे भी साथ काम करेंगे. उनमें ऑडियंस को अपनी आवाज़ से बाँधने के रखने की  एक गज़ब की खूबी है.

डिंपल राज ने अपने सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया.



loading...

Facebook